बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के घर करोड़ों की चोरी, ज्वेलरी और नकदी लेकर फरार हुए चोर

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के घर करोड़ों की चोरी हुई है. इसकी शिकायत सोनम की दादी सास ने तुगलक रोड थाने में की है. चोर उनके घर से 1.41 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व नकदी चुराकर लेकर फरार हो गए हैं. थाने में एफआईआर दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें, सोनम कपूर के जिस घर में चोरी हुई है उसमें 25 नौकर, 9 केयरटेकर के अलावा ड्राइवर और माली और दूसरे कर्मचारी काम करते हैं. इन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

आपको बता दें, चूंकि मामला हाई प्रोफाइल था इसलिए पुलिस ने इसे दबाया हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला फरवरी का है. क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम सभी साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है. लेकिन अभी तक भी कोई आरोपी हाथ नहीं लगा है. सरला आहूजा के मैनेजर रितेश गौरा ने चोरी की एफआईआर तुगलक रोड थाने में 23 फरवरी को दर्ज की थी. एफआईआर के अनुसार, उनके घर से 1.40 करोड़ की ज्वैलरी के अलावा करीब एक लाख रुपए की नकदी गायब है.

गौरतलब है कि सोनम कपूर फिलहाल मुंबई में हैं और 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ इस समय मुंबई में हैं. दोनों ही अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. एमडीए रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल अगस्त में सोनम बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ सोनम ने मैटरनिटी फोटोशूट के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करके दी थी.