46 साल छोटे शख्स से रोमांस करके चर्चा में आई थी 85 साल की ये बुजुर्ग महिला, अब आई ये मुश्किल

राष्ट्रीय

आपने कई ऐसे हसबैंड-वाइफ देखे होंगे जिनकी उम्र में काफी कम अंतर होता है तो कई ऐसे भी देखे होंगे जिनकी उम्र में काफी अधिक अंतर होता है. हालांकि, किसी भी शादी में आपसी समझ, अंडरस्टैंडिंग और कम्पैटिब्लिटी हो तो उम्र का फासला कोई मायने नहीं रखता है. एक बुजुर्ग महिला ने कुछ समय पहले अपने से 46 साल छोटे शख्स से शादी की थी. महिला का नाम आइरिस और उनके पति का नाम मोहम्मद है.

दरअसल, मोहम्मद नवंबर से पहले अपनी पत्नी आइरिस से अलग ही रह रहे थे. जब इस कपल ने वीजा के लिए अप्लाई किया था तो मोहम्मद को 2021 में 3 साल का वीजा दिया गया था, ताकि वह आइरिस के साथ रह सकें. लेकिन हाल ही मैं यह कपल इसलिए चर्चा में आया है, क्योंकि मोहम्मद को वापस अपने देश मिस्र लौटना पड़ा है और वे कुछ समय तक साथ रहने के बाद एक बार फिर एक-दूसरे से अलग हो गए हैं.

ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत

85 साल की इस महिला का नाम आइरिस जोन्स है, जो कि ब्रिटेन की रहने वाली हैं. उन्होंने जिस शख्स से शादी की है, उनका नाम मोहम्मद अहमद है और वे मिस्र के रहने वाले हैं. मोहम्मद की उम्र 39 साल है और वे पेशे से इंजीनियर हैं. दोनों की मुलाकात 2019 में हुई थी, उस समय आइरिस की उम्र 82 साल और मोहम्मद की उम्र 36 साल थी. दोनों की शादी 2020 में हुई थी और उनके बीच 46 साल का अंतर है.

सिक्योरिटी कंपनी से रिटायर हुईं आइरिस और इंजीनियर मोहम्मद ने 2019 की गर्मियों में फेसबुक ग्रुप पर चैट करना शुरू किया था. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और नवंबर 2019 में दोनों एक दूसरे से मिले. इसके बाद नवंबर 2020 में दोनों ने शादी कर ली. द मिरर के मुताबिक, मोहम्मद कुछ कारण से वापस अपने देश लौट गए हैं.

रोमांटिक पलों को किया था शेयर

आइरिस ने संडे मिरर से बात करते हुए कहा था, ‘मैं और मोहम्मद पहली बार मिले, कुछ समय बाद हम इंटिमेट हुए थे. मोहम्मद के साथ बिताए हुए पल काफी अच्छे थे. मुझे उस समय वर्जिन जैसा महसूस हुआ था. हालांकि यह मेरे लिए आसान नहीं था, लेकिन वह बहुत प्यार भरा और रोमांटिक था.

आइरिस ने बताया था, जब 40 साल पहले मेरा तलाक हुआ था तो मेरे पति ने मुझसे कहा था कि मुझमें फीलिंग्स नहीं बची हैं. लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं ऐसी नहीं हूं. आइरिस ने आगे बताया कि शादी के बाद कई लोगों ने हमारा मजाक उड़ाया, लेकिन “हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं, अंत में यही बात मायने रखती है.”

पत्नी को मिस कर रहे थे मोहम्मद

आइरिस और मोहम्मद सोशल मीडिया पर लगातार अपने रिलेशनशिप के बारे में पोस्ट करते रहते हैं ताकि उनके फैंस को अपडेट मिलता रहे. पिछले महीने आइरिस जब यूके आए थे तो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए खुशी जाहिर की थी. पति के ब्रिटेन पहुंचने के बाद आइरिस ने सोशल मीडिया पर लिखा था, “घर में आपका स्वागत है मोहम्मद. आपको याद करने से मुझे अहसास होता है कि आप मेरे लिए कितने स्पेशल हैं.

इसके बाद मोहम्मद ने मिस्र के काहिरा हवाई अड्डे से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बताया था कि वे एक विशेष कारण के लिए वापस से अपने देश मिस्र लौट आए हैं. उनके वीडियो पर कॉमेंट करने वाले लोगों ने अनुमान लगाया कि हो सकता है इस कपल को साथ रहने के लिए यूके का वीजा न मिला हो, इसलिए मोहम्मद को वापस लौटना पड़ा.