हिना खान की खूबसूरत स्किन का ये है राज, इन सिंपल बातों को करती हैं फॉलो…देंखे विडियो

मनोरंजन रोचक

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री हिना खान अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं। एक्टिंग के अलावा उनके लुक्स और ब्यूटी के दीवानों की कमी नहीं है। मेकअप हो या फिर नो मेकअप लुक दोनों में ही हिना खान काफी खूबसूरत लगती हैं। कई दिलों पर राज करने वाली हिना खान की ग्लोइंग, निखरी और फ्लोलेस स्किन का राज जानने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में जानते हैं टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान के खास ब्यूटी सीक्रेट के बारे में।

क्या खा रहे हैं इस बात का रखें ध्यान- हिना खान से जब भी उनकी फ्लॉलेस स्किन का राज पूछा जाता है तो वह अक्सर कहती हैं कि जो हम खाते हैं हमारी स्किन पर उसका इफेक्ट दिखता है। उनकी मानें तो नैचुरली खूबसूरत दिखने के लिए सही खाना सबसे ज्यादा जरूरी है। इसी के साथ लिक्विड की मात्रा का सही होना भी अच्छी स्किन के लिए जरूरी है। रिपोर्ट्स की मानें तो वह नारियल पानी सहित बहुत सारे लिक्विड ड्रिंक्स पीना पसंद करती हैं और कम मात्रा में खाती हैं।

खूबसूरत स्किन का राज- सही खान पान के साथ हिना स्किन पर नैचुरल चीजों का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं। रिफ्रेशिंग स्किन के लिए वह ताजे टमाटर का फेस पैक लगाना पसंद करती हैं, इसी के साथ वह मलाई लगाकर भी अपनी स्किन का ख्याल रखती हैं।

एलोवेरा आइस क्यूब का करती हैं इस्तेमाल- हिना अपने स्किन पर आइस क्यूब का इस्तेमाल करती हैं। इसे बनाने के लिए हिना बताती हैं कि एक फ्रेश एलोवेरी लीफ को लें और इसे साइड से अच्छे से कट करें। फिर एलोवेरा को छोटे टुकड़ों को कट करें और फिर ऊपर से इसकी स्किन को पील करें। अब एक प्लेट पर फॉइल लगाएं और सभी एलोवेरा को प्लेट पर रखें। अब इन एलोवेरा को फ्रीजर में रखें और कुछ देर बाद इसे अपने चेहरे पर लगाएं।