अभी तक है छाया है पुष्पा का बुखार, दसवीं की Answer Sheet पर स्टूडेंट ने लिखा- ‘अपुन लिखेगा नहीं’

मनोरंजन

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ जबसे रिलीज हुई है. इसका खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. रिलीज के बाद से ही इसके गानों और डायलॉग्स ने लोगों के दिल और दिमाग पर इस तरह का जादू किया है कि हर कोई फिल्म के गानों तथा डायलॉग्स पर रील्स बना रहा है. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर शेयर करके व्यूज कमा रहा है.

आंसर शीट पर लिख दिया ‘पुष्पा’ का डायलॉग
यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन इन दिनों एक 10वीं के बच्चे पर पुष्पा का ऐसा बुखार चढ़ा कि उसने अपनी परीक्षा की Answer Sheet में पुष्पा फिल्म का डायलॉग लिख दिया. इस बच्चे की उत्तर पुस्तिका की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग हिल गया है. वहीं कुछ लोगों ने बच्चे के जमकर मजे लिए हैं.

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्टूडेंट ने अपनी 10वीं की उत्तर पुस्तिका में लिखा है- ‘पुष्पा, पुष्पराज… अपुन लिखेगा नहीं.’ उत्तर पुस्तिका पश्चिम बंगाल की बताई जा रही है. देखें आंसर शीट की तस्वीर

सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ले रहे मजे
हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि आंसर शीट की जो फोटो वायरल हो रही है, वह पश्चिम बंगाल की ही है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद हर कोई बच्चे पर हंस रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि बच्चे ने पुष्पा फिल्म कुछ ज्यादा ही बार देख ली है. तस्वीर को Manoj Sarkar नामक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है.