धमतरी में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से दो दोस्तों की मौत

क्षेत्रीय

छत्तीसगढ़ के धमतरी में मंगलवार रात तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से दो दोस्तों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर है। हादसा वाहन के बाइक को टक्कर मारने के चलते हुआ। टक्कर के बाद सड़क पर गिरे एक युवक का सिर कुचलता हुआ वाहन निकल गया। जबकि दूसरे युवक ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुकरेल गांव निवासी राकेश कुमार यादव (21), पोखराज ध्रुव (20) और रेमन सिंह मरकाम तीनों दोस्त थे और तीनों एक बाइक पर मंगलवार रात धमतरी से घर लौट रहे थे। अभी वे धमतरी-सिहावा रोड पर भोयना के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों युवक सड़क पर जा गिरे। तभही वाहन राकेश को कुचलते हुए निकल गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रैफिक DSP मणिशंकर चंद्रा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को 108 संजीवनी एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। वहां पहुंचने पर डाक्टरों ने पोखराज ध्रुव को भी मृत घोषित कर दिया। जबकि रेमन सिंह मरकाम की हालत गंभीर है। उसका अभी उपचार चल रहा है। हादसे के बाद वाहन चालक भाग निकला। उसके बारे में पता कर रहे हैं। आशंका है कि किसी भारी वाहन से टक्कर हुई है।