Pratik Sehajpal संग Umar Riaz ने की हाथापाई, क्या शो से बाहर होंगे उमर?

मनोरंजन

बिग बॉस 15 में चैलेंजर्स की एंट्री ने घरवालों के होश उड़ा दिए हैं. फेक चैलेंजर्स से अपना टिकट-टू-फिनाले लेने के लिए इस बार कंटेस्टेंट्स टास्क में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और जीतने के लिए हर मुश्किल का डट कर सामना कर रहे हैं. अपनी बेस्ट फ्रेंड रश्मि को टास्क जीताने के लिए उमर ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि टिकट-टू-फिनाले टास्क में दोस्त से दुश्मन बनीं देवोलीना और रश्मि एक दूसरे के खिलाफ टास्क परफॉर्म कर रही हैं. रश्मि और देवोलीना को एक पोल को पकड़े रहना है. वहीं, उमर रश्मि को जीताने के लिए देवोलीना को टॉर्चर कर रहे हैं, जबकि देवोलीना को टिकट-टू-फिनाले दिलाने के लिए उनके दोस्त प्रतीक भी रश्मि पर बाल्टियां भरकर पानी फेंक रहे हैं.

टास्क के दौरान रश्मि को सपोर्ट करने के लिए उमर प्रतीक से भिड़ जाते हैं और देखते ही देखते उमर एग्रेसिव होकर प्रतीक से हाथापाई करने के लगते हैं. उमर के घर में वॉयलेंट होने पर बिग बॉस उमर को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस उमर से कहते हैं- बिग बॉस के घर में हिंसा पर कड़ी पाबंदी है. शो के 14वें हफ्ते में पहुंचकर, शो की मर्यादा को बरकरार रखते हुए इस अनुचित व्यहार पर रोक लगा दी जाए. बिग बॉस उमर को इस घर से….और यहीं पर प्रोमो वीडियो खत्म हो जाता है.

शो का प्रोमो आउट होने के बाद उमर के फैंस के बीच हलचल मच गई है. हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि क्या सच में उमर शो से बाहर हो गए हैं? हालांकि, अब तो यह एपिसोड ऑन एयर होने के बाद की पता चलेगा कि उमर को बिग बॉस क्या सजा देते हैं.