केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात, कुछ देर में वीर कुंवर सिंह की जयंती कार्यक्रम में होंगे शामिल’

राष्ट्रीय

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज एक दिवसीय बिहार दौरे पर हैं. इस दौरान अमित शाह ने पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है. सूत्रों के मुताबिक अमित शाह मुख्यमंत्री से बिना मिले ही वापस दिल्ली जाने वाले थे लेकिन अब ताजा जानकारी के मुताबिक अमित शाह और नीतीश कुमार की मुलाकात हुई है.

बता दें, अमित शाह भोजपुर जिले के जगदीशपुर में वीर कुंवर सिंह की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं, कार्यक्रम में शिरकत के बाद अमित शाह सासाराम में गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे और सासाराम मेडिकल और मैनेजमेंट के छात्रों और अन्य पाठ्यक्रमों में 700 से ज्यादा छात्रों को डिग्री देंगे.

ये बड़े चेहरे होंगे शामिल

जानकारी के मुताबिक गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के इस पहले दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई अन्य नेता भी शामिल होंगे. इसमें केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, लोकसभा सांसद मनोज तिवारी और अन्य लोकसभा सांसद डॉ. संजय जायसवाल शामिल होंगे.