UP : मिर्जापुर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस पलटने से 5 लोगों की मौत, दर्जनों यात्री घायल

राष्ट्रीय

उत्तरप्रदेश के मिर्ज़ापुर में एक बड़ा बस हादसा हो गया। खबर है कि यहां थाना संतनगर क्षेत्र के ददरी बंधा गांव के पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियन्त्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दर्जन भर से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, बस में करीब 30 से 35 लोग सवार थे। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंन्दन सहित पुलिस के अन्य अधिकारी पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए जिला मण्डलीय अस्पताल भिजवाया।

दुर्घटनाग्रस्त प्राइवेट बस मिर्जापुर से मतवार के लिए जा रही थी। थाना संतनगर क्षेत्र के ददरी बंधा गांव के पास तेज रफ्तार बस अनियन्त्रित होकर सड़क के किनारे मोड़ पर पलट गई।

मिर्जापुर से शिवराज नाम की निजी बस हलिया के कुशियरा जा रही थी। इस रास्ते पर मड़िहान व संतनगर क्षेत्र पड़ता है। आज सुबह लगभग 35 यात्रियों से भरी बस हलिया की ओर जा रही थी तभी रास्ते में संत नगर थाना क्षेत्र के ददरी बांध के पास ड्राइवर ने बस पर कंट्रोल खो दिया और बस जाकर सड़क किनारे पलट गई। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई। जैसे ही स्थानीय लोगों को सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और यात्रियों को बचाया।

इस बस एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा घायल हैं। इस घटना को लेकर सीओ लालगंज मंजरी राव ने बताया कि पांच लोगों की मौत की सूचना मिली है। मौके पर जाकर पड़ताल के बाद सही जानकारी दी जाएगी।

 

https://twitter.com/gEzpqMaZMEjFNhy/status/1717807858765713571