एडल्ट फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं Urfi Javed? विडियो

मनोरंजन

अपने अजीबोगरीब फैशन चॉइसेज की वजह से चर्चा में रहने वाली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उर्फी जावेद के फैंस को ये वीडियो देख झटका भी लग सकता है. इस वीडियो में पुलिस ग्लैमरस डीवा उर्फी जावेद को ब्लू फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ती नजर आ रही है. अरे अरे…इतना चौंकने की जरूरत नहीं है. जानते हैं क्या है इस वीडियो का पूरा सच.

रणबीर के साथ उर्फी को मिली फिल्म!

इस वीडियो को फरवरी में कंटेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने शेयर किया था. वीडियो में दिखाया गया कि उर्फी ऑफिस में विजिट करती हैं और डायरेक्टर से मिलती हैं. डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है. वो उर्फी को बताता है कि उसका प्रोजेक्ट सीक्रेट है और मूवी में रणबीर कपूर विलेन का रोल प्ले करेंगे. ये सुनने के बाद उर्फी जावेद एक्साइटेड हो जाती हैं. उन्हें बताया जाता है कि फिल्म के हीरो के लिए विदेशी एक्टर को कास्ट किया गया है और बादशाह गाने कंपोज करेंगे. फिल्म का नाम है टाइटैनिक.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Gupta (@ro_hit_hain)

उर्फी का वीडियो वायरल

इसके बाद रोहित गुप्ता दूसरे डायरेक्टर बनकर ऑफिस में आते हैं और लीड एक्टर के साथ एंट्री करते हैं. जब उर्फी लीड एक्टर के बारे में पूछती हैं तो उन्हें बताया जाता है कि वो यूगांडा से है. इसके बाद डायरेक्टर ऑडिशन के लिए उर्फी को बुलाता है और उन्हें वीयर्ड से डायलॉग देता है. तभी एक आदमी पुलिस की खाकी वर्दी पहन ऑफिस में घुसता है और सभी को एडल्ड फिल्म शूट करने के आरोप में पकड़ता है. बस फिर क्या था.

वहां मौजूद तीनों आदमी उर्फी को ब्लेम करने लगते हैं. ये सुन उर्फी को काफी गुस्सा आ जाता है. इसके बाद वे अपने मैनेजर को फोन करती हैं और उसपर चिल्लाती हैं. डांटती हैं क्यों ऐसा ऑडिशन सलेक्ट किया उनके लिए. उर्फी इसके बाद हैरान परेशान हो जाती हैं तभी मैनेजर फोन पर खुलासा करता है कि ये सब प्रैंक है. कुछ भी रियल नहीं है. उर्फी को यकीन ही नहीं होता कि उनके साथ इतना बड़ा प्रैंक हो गया. बाद में फिर उर्फी जावेद को इस वाकये पर हंसी आती है.

उर्फी का ये वीडियो काफी मजेदार है. आप बताइए ये प्रैंक वीडियो आपको कैसा लगा?