CM योगी आदित्यनाथ की मीटिंग में Urfi Javed? जाने क्या है सच

राष्ट्रीय

एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं और वे अपने अजीब आउटफिट्स से अटेंशन गेन करती हैं. उर्फी अपने आउटफिट्स की वजह से काफी ट्रोल भी की जाती हैं मगर हमेशा खुद का बचाव करने से कभी पीछे नहीं हटतीं. फैंस के साथ उर्फी इंटरैक्ट करना काफी पसंद करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के पास किसी फैन ने एक फनी फोटो शेयर की जो उर्फी को भी पसंद आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर किया है.

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक मीटिंग अटेंड करते नजर आ रहे हैं. मीटिंग के दौरान उनके सामने टीवी चल रहा है. रोचक बात ये है कि टीवी की स्क्रीन पर उर्फी जावेद नजर आ रही हैं. यही फोटो उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसमें योगी जी अन्य सदस्यों संग बैठे नजर आ रहे हैं और वार्तालाप कर रहे हैं.

उर्फी जावेद की पोस्ट

फोटो शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा कि- ‘योगी जी के साथ इस मीटिंग को अटेंड करना अद्भुत था. किसी ने मुझे ये भेजा और मुझे तो बहुत हंसी आ गई.’ टीवी पर देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद नेवी ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. वैसे तो ये एक इत्तेफाक है कि जब ये तस्वीर क्लिक की गई उसी समय उर्फी जावेद स्क्रीन पर दिखाई दे रही थीं. मगर उर्फी ने इसे बेहद फनी बना दिया.

उर्फी जावेद तब चर्चा में आईं जब उन्होंने करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में शिरकत की. वे शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट रहीं. मगर एक्ट्रेस ने इस थोड़े से वक्त में ही अपने चुलबुले अंदाज से फैंस को इंप्रेस किया और पॉपुलैरिटी हासिल की. वे जिस ड्रामैटिक अंदाज में शो से रोते हुए बाहर हुईं उसने भी लोगों का ध्यान खींचा. अब एक्ट्रेस आए दिन अपने यूनीक लुक से फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं.