Urfi Javed ने डेनिम जैकेट पर लिखा स्ट्रांग मैसेज ‘मैरिटल रेप भी रेप ही है

मनोरंजन

आज की तारीख में उर्फी जावेद एक नाम है, जिसे लोग चाह कर भी इग्नोर नहीं कर सकते. आप उसे पसंद करे न करे, लेकिन अनदेखा नहीं कर सकते. Bigg Boss OTT से बाहर आने के बाद उर्फी सुर्खियों में छाई हुई हैं. कभी उनके अतरंगी कपड़ों का जिक्र होता, तो कभी वो अपने बयानों से चर्चा में आ जाती हैं. अपने आउटफिट्स को लेकर हमेशा लोगों के निशाने पर रहने वाली उर्फी ने हाल ही में एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है. हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी जावेद की इंस्टा स्टोरी काफी अलग है.

इंस्टा स्टोरी में उर्फी जावेद ब्लू डेनिम जैकेट पहने नजर आ रही हैं. ये जैकेट उर्फी जावेद ने खास तौर पर अपने लिये कस्टमाइज कराई है. जिस पर मैरिटल रेप पर स्लोगन लिखा हुआ है. स्टोरी लगाते हुए उर्फी जावेद लिखती हैं कि ‘मेरी जैकेट कहती है कि मैरिटल रेप भी रेप ही है.’ उर्फी जावेद की स्टोरी बता रही है कि वो मैरिटल रेप के सख्त खिलाफ हैं. हो सकता है कि वो आगे चलकर इसके लिये सोशल वर्क भी करें. फिलहाल ये अंदाजा है. बाकी इसके बारे में उर्फी ही बता सकती हैं.

मैरिटल रेप भी रेप ही है' Urfi Javed ने डेनिम जैकेट पर लिखा स्ट्रांग मैसेज -  bigg boss ott fame Urfi Javed Share instagram story on marital rape tmov -  AajTak

दुनियाभर में मैरिटल रेप एक गंभीर समस्या बना हुआ है. न जानें कितनी ही महिलाएं ऐसी होंगी, जो रोज मैरिटल रेप का शिकार बनती होंगी. इनमें से कई केस ऐसे हैं, जिनके बारे में लोगों को पता तक नहीं चलता है. उर्फी को लोग चाहें कितना ही ट्रोल करें, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा. पर हो सकता है कि उर्फी की इस स्टोरी को लेकर भी लोग उन्हें ट्रोल करें.

हाल फिलहाल में उर्फी जावेद अपने ब्लू टॉप को लेकर काफी ट्रोल की गईं थीं. उर्फी ने इंस्टाग्राम पर ब्लू कलर की ब्रा टॉप में फोटो शेयर की थी. टॉप के साथ उर्फी ने व्हाइट नेट कैरी हुआ था. बस फिर क्या था लोगों की नजर उर्फी के टॉप पर पड़ी और ट्रोल होने लग गईं. बात यहां तक आ पहुंची कि लोगों ने उर्फी के टॉप की तुलना मच्छरदानी से कर डाली.

वैसे लोग कुछ भी कहें. उर्फी हमेशा ‘मस्त राम मस्ती में आग लगे बस्ती में’ वाले एटीट्यूड में रहती हैं.

 

 

Jio के 1 रुपये वाले जबरदस्त प्लान में आया बड़ा बदलाव! यूजर्स बोले- आखिर क्‍यों?