उर्फी जावेद का नया लुक वायरल, हाथ में गीता, टीशर्ट पर लिखा जावेद अख्तर का नाम

मनोरंजन

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद और सोशल मीडिया ट्रेंड का एक गहरा रिश्ता बन चुका है. वो हर दिन कुछ न कुछ नया करके ट्रेंड में छा जाती हैं. एक बार फिर उर्फी अपने अलग अंदाज को लेकर लाइमलाइट में आ चुकी हैं.

हाल ही में पैपराजी ने उर्फी जावेद के अनोखे लुक को अपने कैमरे में कैद किया. अनोखा लुक इसलिये, क्योंकि इस बार उन्होंने काफी अलग मैसेज वाली टी-शर्ट पहनी हुई थी.

तस्वीर में उर्फी जावेद ओवरसाइज टी-शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. जिस पर लिखा हुआ है कि जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं. उर्फी ने अपनी टी-शर्ट पर ये मैसेज क्यों लिखवाया है. इस बारे में भी जान लेते हैं.

एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई उर्फी का कहना है कि प्लीज उनकी टी-शर्ट पर ध्यान दिया जाये. हर दिन कई लोग उन्हें ट्विटर पर टैग करके कहते हैं कि ‘जावेद अख्तर की पोती को कुछ सीखाओ. मैं लोगों की इन बातों से परेशान हो चुकी हैं. मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं.’

अपने इस बयान के साथ उर्फी ने क्लीयर कर दिया है कि उनका जावेद साहब से कोई लेना देना नहीं है. इसलिये जो लोग उर्फी को ट्विटर पर जावेद अख्तर की पोती बताते हैं. वो लोग उर्फी की बात को गांठ बांध लें और आगे से उन्हें जावेद अख्तर की पोती न कहें.

टी-शर्ट के साथ-साथ एक चीज और ध्यान देने वाली है. वो ये कि उर्फी हाथों में गीता पकड़े दिख रही हैं. उर्फी के मस्त-मौला अंदाज को देख कर लगता नहीं कि इनका धार्मिक किताबों से कुछ लेना-देना हो सकता है. पर सच में उर्फी तो कमाल ही निकलीं.

उर्फी के इस अंदाज को देख कर मानना पड़ेगा कि ये लड़की आगे चल कर बहुत कुछ नया कर सकती है. उर्फी अपने आउटफिट के साथ जितने एक्सपेरीमेंट करती हैं. वो करना हर किसी के बस की बात नहीं.