शराब की दुकानों पर महिलाओं का उग्र प्रदर्शन, बोतलें तोड़ी और पेटियों को सड़क पर फेंका

राष्ट्रीय

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में महिलाएं शराब की दुकानों को बंद करने के लिए उग्र प्रदर्शन किया. बीती रात महिलाओं ने शराब की दुकानों में पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ की और शराब की पेटियों को सड़क पर फेंक दिया. महिलाओं का कहना है कि यहां किसी भी हाल में शराब की दुकान नहीं खुलने दी जाएगी.

हंगामे में की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को समझाने का प्रयास किया. लेकिन वो सड़क से हटी नहीं और उन्होंने फतेहपुर क्षेत्र का मुख्या मार्ग बंद कर दिया. इलाके की महिलाओं ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा फिर एसपी ऑफिस पहुंचकर शराब की दुकान को हटाने की मांग की.

बताया जा रहा है कि फतेहपुर की कलारी पिछले साल चौराहे पर स्थित थी, लेकिन इस साल कलारी का ठेका बदल गया और कलारी सेवियर ट्रेडर्स के पास पहुंच गई. ऐसे में अब शराब की दुकान की जगह बदल कर 28 नंबर कोठी के सामने स्थित मार्केट में पहुंच गई है.

ठेकेदार कंपनी ने जो दुकान किराए से ली है, मंगलवार की देर शाम उस दुकान में अपना सामान रखा तो कुछ देर बाद ही वहां क्षेत्र की महिलाएं पहुंच गईं और उन्होंने पहले तो कलारी के स्टाफ से दुकान बंद करने को कहा लेकिन जब शराब ठेकेदार नहीं माने तो महिलाओं ने विरोध स्वरूप शराब की पेटियां फेंकना शुरू कर दीं.