मातम में बदला शादी का जश्न, दूल्‍हे के भाई को नाचना पड़ गया भारी

राष्ट्रीय

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां शादी का जश्न उस वक्त मातम में बदल गया, जब दूल्हे का चचेरा भाई नाचते-नाचते गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

बता दें कि बैतूल में जब परिजन और परिवार के सदस्य जश्न मना रहे थे तो 32 साल का एक युवक नाचते-गाते हुए अचानक गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. वहां मौजूद उसके दोस्तों और परिवार वालों ने सोचा कि वो नाटक कर रहा है और जल्द ही उठ जाएगा.

जब युवक कुछ देर तक खड़ा नहीं हुआ तो उसके दोस्त उसके पास पहुंचे तो देखा कि वो बेहोश हो गया था. उसे बैतूल के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बैतूल जिला अस्पताल के डॉक्टर अशोक उइके के मुताबिक, युवक को मृत अवस्था में लाया गया था. उसकी मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल पाएगा. ये भी हो सकता है कि अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई हो.

जान लें कि मृतक की पहचान अंतलाल के रूप में हुई है. बैतूल जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. अगर परिवार का कोई शख्स इस बारे में शिकायत करता है तो पुलिस मामले की जांच करेगी.

गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना नवंबर, 2021 में भोपाल में हुई थी, जहां एक पार्टी के दौरान डॉक्टर सीएस जैन अपने साथियों के साथ नाचते समय अचानक गिर पड़े थे. पार्टी में करीब 50 डॉक्टर थे, लेकिन इससे पहले कि वे कुछ कर पाते, दिल का दौरा पड़ने से डॉक्टर की मौत हो गई थी.