Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है ‘Choti Bachi Ho Kya’? देखें वायरल मीम्स

रोचक

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था. फिल्म तो सफल हुई और उनका करियर भी अच्छा चल रहा है लेकिन ‘हीरोपंती’ में बोला गया उनका एक डायलॉग इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिल्म के एक सीन में वो बोलते हैं ‘छोटी बच्ची हो क्या’ और अब ये ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. जोमैटो से लेकर नेटफ्लिक्स और ट्विटर के अन्य यूजर्स इसे अलग-अलग तरह से ट्रेंड कर रहे हैं और अब तक बहुत सारे फनी मीम्स इसपर बन चुके हैं. मगर ये ट्रेंड में क्यों आया और मीम्स के जरिए लोग क्या-क्या कह रहे हैं, चलिए आपको बताते हैं.

क्यों ट्रेंड कर रहा है ‘Choti Bachi Ho Kya’?

इस ट्रेंड के साथ लोग आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के भी मजे ले रहे हैं. दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शुक्रवार को हुए मैच की आखिरी ओवर में दिल्ली को जीतने के लिए 36 रन की दरकार थी. पहली तीन गेंदों पर रोवमैन पॉवेल ने छक्के जड़कर मैच को रोमांचक बना दिया. हालांकि तीसरी गेंद की वेस्ट हाईट को लेकर बवाल हो गया.

गेंद नो बॉल दिख रही थी, लेकिन अंपायर ने उसे थर्ड अंपायर से चेक नहीं कराया. इसपर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत भड़क गए. उन्होंने अपने बल्लेबाजों को वापस लौट आने का इशारा कर दिया. इसी वाकये को लेकर लोग ‘Choti Bachi Ho Kya’ ट्रेंड ऋषभ पंत और मैच के अंपायर दोनों पर कर रहे हैं.

इसके बाद जोमैटो ने ट्वीट किया, ‘हर ट्रेंड पे ट्वीट एक्सपेक्ट करते हो, छोटे बच्चे हो क्या?’ इसपर नेटफ्लिक्स ने रिप्लाई दिया, ‘फीलिंग हंगरी, छोले बचे हैं क्या?’ अब देखें सोशल मीडिया पर वायरल होते दूसरे ‘छोटी बच्ची हो क्या’  मीम्स..