बिहार के सीएम नीतीश कुमार क्या मुख्यमंत्री पद छोड़कर जाएंगे… पार्टी का बयान आया सामने

राष्ट्रीय

नई दिल्ली: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के राज्यसभा जाने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। कहा यह भी जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार को राज्यसभा में भेज कर बिहार में अपना मुख्यमंत्री बना सकती है। हालांकि इन खबरों पर जेडीयू (JDU) का बयान सामने आया है। पार्टी ने इसे अफवाह बताया है।

ज्ञात हो कि नीतीश कुमार के राज्यसभा जाने की खबरों को लेकर जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि मैं इस तरह की अफवाह से हैरान हूं कि बिहार के मुख्यमंत्री राज्यसभा जाने पर विचार कर रहे हैं। झा ने कहा कि ये सच्चाई से काफी दूर है। नीतीश के पास बिहार की सेवा करने का जनादेश है और वह सीएम के रूप में अपने कार्यकाल को जारी रखेंगे।

गौर हो कि संजय झा यही नहीं रुके उन्होंने लिखा कि नीतीश कुमार 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए का चेहरा थे। लोग इसी आधार पर गठबंधन को वोट देकर सरकार में लाए हैं। उनमें बिहार को बदलने की क्षमता है। इसलिए मैं सभी से इस तरह के दुष्प्रचार से दूर रहने की अपील करता हूं। दरअसल इस तरह की खबरें तब सामने आने लगी जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि वे तीन सदनों के सदस्य रह चुके हैं, सिर्फ राज्यसभा बाकी है।