महिला डॉक्टर को न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी, आरोपी ने सास-ससुर को मैसेज भेजकर की रुपये की डिमांड

क्षेत्रीय

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की महिला डॉक्टर का एडिटेड न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने डिमांड करने वाले मध्य प्रदेश के चित्रकूट के डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया है। चित्रकूट सतना में मेडिकल की पढ़ाई के दौरान जिस डॉक्टर से परिचय हुआ उसने महिला डॉक्टर की न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी है। महिला डॉक्टर की शिकायत पर सिविल लाइन थाना में केस दर्ज किया गया है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि निजी अस्पताल संचालक डॉक्टर की पत्नी साल 2017 से 2020 तक मध्य प्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट स्थित एसएनसी कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान उनका परिचय डॉ. अशोक दाते से हुआ। वहां से वापस आने के बाद डॉक्टर अशोक दाते उनकी चिकित्सक पत्नी ने एडिटेड न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी दाते 50 लाख रुपये की डिमांड कर रहा है। डिमांड की अनदेखी करने पर 21 मार्च को एक कूरियर कंपनी के माध्यम से महिला के डॉक्टर ससुर के क्लीनिक में धमकी भरा पत्र भेज दिया, जिसमें रकम न देने पर उनकी बेटी की एडिटेड फोटो वायरल करने की धमकी दी गई है।

सास-ससुर को मैसेज कर रुपये की डिमांड

30 मार्च को आरोपी डॉक्टर ने महिला डॉक्टर की सास व ससुर के मोबाइल नंबर पर भी वाट्सएप मैसेज कर रकम नहीं देने पर एडिटेड न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी है। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान अस्पताल संचालक व महिला डॉक्टर ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित डॉक्टर अशोक दाते के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित डॉक्टर को पुलिस कार्रवाई के बारे में शायद पता चल गया है। इसलिए वह गिरफ्तारी से बचने अपनी जगह बदल कर छिप रहा है। साइबर सेल की टीम और क्राइम ब्रांच उसे पकड़ने में जुटी है।