पीला कुर्ता, होठों पर मुस्कान, देंखे अरुण लाल-बुलबुल की हल्दी सेरमेनी की तस्वीरें

राष्ट्रीय

भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल की दूसरी शादी चर्चा का विषय बन चुकी है. 66 साल के अरुण लाल अपने से 28 साल छोटी बुलबुल साहा से शादी करने जा रहे हैं. जब से दोनों की शादी की बात सामने आई है, तभी से फैन्स में अलग में दिलचस्पी बढ़ गई है. इस बीच दोनों की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

66 साल के अरुण लाल और 38 साल की बुलबुल साहा ने करीबी लोगों की मौजूदगी में हल्दी की रस्म निभाई. रविवार यानी 24 अप्रैल को दोनों की हल्दी सेरेमनी हुई थी. इस दौरान अरुण लाल ने पीला कुर्ता पहना हुआ था.

जबकि उनकी होने वाली पत्नी बुलबुल साहा ने लाल-पीली साड़ी पहनी थी. दोनों की हल्दी सेरेमनी के मौके पर भोज का आयोजन किया गया. तस्वीरों में दोनों की खुशी देखने लायक है.

अब ट्विटर पर अरुण लाल और बुलबुल साहा की हल्दी सेरेमनी की यही तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जहां क्रिकेट जगत से जुड़े लोग और फैन्स दोनों को बधाई दे रहे हैं. इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं.

अरुण लाल और बुलबुल साहा 2 मई को शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी का इन्वेटेशन कार्ड भी सुर्खियां बटोर रहा हैं और सोशल मीडिया पर वायरल है.

भारत के लिए ओपनिंग करने वाले 66 साल के अरुण लाल की यह दूसरी शादी है. उनका पहली पत्नी रीना से तलाक हो चुका है. रीना की तबीयत अभी काफी खराब रहती है, ऐसे में अरुण लाल उनकी मर्जी के बाद ही यह दूसरी शादी करने जा रहे हैं.

भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल का जन्म एक अगस्त 1955 को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ था. उन्होंने बंगाल के लिए क्रिकेट खेला है. अरुण को 2016 में कैंसर हुआ था, जिसकी वजह से उन्होंने कमेंट्री छोड़ दी थी. फिर उन्होंने बीमारी को मात देकर बंगाल टीम की कोचिंग की कमान संभाली.

अगर अरुण लाल के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 16 टेस्ट और 13 वनडे खेले हैं. इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 729 और वनडे में 122 रन बनाए. अरुण अपने करियर में इंटरनेशनल शतक नहीं लगा सके.

अरुण लाल फर्स्ट क्लास में 156 मैच खेले, जिसमें 30 शतक जमाते हुए कुल 10421 रन बनाए. अरुण ने पहला इंटरनेशनल मैच 27 जनवरी 1982 को इंग्लैंड के खिलाफ कटक वनडे खेला था. जबकि आखिरी मैच अप्रैल 1989 को वेस्टइंडीज के खिलाफ किंग्सटन टेस्ट खेला था.